दिवंगत श्रीदेवी के बंगले से मोटी रकम कमाएंगे बोनी-जाह्नवी कपूर, बना दिया होटल, होम स्टे समेत ले सकेंगे ये सुविधा

मुंबई. दिवंगत श्रीदेवी ने बॉलीवुड में काम करने से पहले तमिल फिल्मों में हाथ आजमाया. तमिल इंडस्ट्री के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा. श्रीदेवी का बॉलीवुड और तमिल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू से ही गहरा लगाव रहा था. इसी के चलते उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से सबसे पहले चेन्नई में एक बंगला खरीदा था. इस बंगले में जाह्नवी कपूर ने अपना बचपना बिताया है. अब इस बंगले में कोई भी रह सकता है. देश-विदेश से चेन्नई घूमने वाले लोग इस बंगले में बतौर गेस्ट रह सकते हैं. वह यहां होम स्टे कर सकते हैं.

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर की झलक फैंस को दिखाई. उन्होंने वहां से जुड़ी अपने बचपन के यादें शेयर की. चेन्नई में श्रीदेवी के घर को वेकेशन रेंटल कंपनी एयरबीएनबी की ‘आइकॉन्स’ लिस्ट में शामिल किया गया है. इस कैटेगरी में श्रीदेवी का घर लिस्टेड होने का अनाउंसमेंट इवेंट भी हुआ.

janhvi Kapoor Post

जाह्नवी कपूर ने दिखाई चेन्नई वाले बंगले की झलक.

जाह्नवी कपूर ने लॉन्च इवेंट मेंकहा, “मुझे लगता है कि यह घर मेरी मां की विरासत है. हम सभी के जीवन में एक खास चैप्टर का सिंबल है. काम शुरू करने के बाद यह उनकी (श्रीदेवी) पहली बड़ी खरीददारी थी और सच में यह उनकी ‘बेशकीमती प्रॉपर्टी है.” जाह्नवी ने बचपन के घर की सबसे प्यारी यादें सुनाते हुए कहा, “बड़े होते हुए यह हमेशा हमारे जीवन में एक विषय की तरह था. मेरी मां को बीच बहुत पसंद था.”

श्रीदेवी के इस बंगले में क्या मिलेगी सुविधा

जाह्नवी कपूर ने कहा, ”यहां बहुत अच्छी ऊर्जा है, हमने इस घर में कई यादें बनाई हैं, एक अमेजिंग व्यू, समुद्र तट तक पहुंच और आराम करने के साथ रहने के लिए यह एक अच्छी जगह है.” एयरबीएनबी प्रॉपर्टी में आने वाले गेस्ट साउथ इंडियन फूड को एन्जॉय कर सकते हैं. साथ ही समुद्र के व्यू के साथ योग प्रैक्टिस कर सकते हैं. यह 12 मई से रेंट के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि इसे रेट अभी तक बताए नहीं गए हैं.

आइकोनिक कैटेगरी के प्राइस

श्रीदेवी के इस बंगले में रहने के लिए आपको एयरबीएनबी की एप से रजिस्टर करना होगा. बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबीएनबी पर आइकॉनिक कैटेगरी में लिस्टेड प्रॉपर्टी का रेंट 100 डॉलर (8338.45 रुपए) के अंदर है. श्रीदेवी का हाउस भी आइकॉनिक कैटेगरी में लिस्टेड है.

Tags: Janhvi Kapoor, Sridevi, Sridevi Bungalow

Source link

Leave a Comment